LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

राहुल गांधी ने कही 4 बड़ी बात लगाया आरोप कहा बुने गए मायाजाल का भ्रम टूटेगा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल ने एक खबर ट्वीट कर लिखा कि ‘मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं उन्होंने कहा कि चार चीजे देश को बर्बाद कर देंगी और यह भ्रम जल्द ही टूटेगा.

राहुल ने ट्वीट किया मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं. नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था और अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश राहुल ने लिखा उनके पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है. ये भ्रम जल्द ही टूटेगा.

इससे पहले राहुल गांधी ने पिछले कुछ महीनों में लाखों लोगों के अपनी भविष्य निधि से पैसे निकालने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए मंगलवार को आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने में विफल रहने वाली सरकार अब भी लोगों को ‘शानदार झूठे सपने’ दिखा रही है.

उन्होंने ट्वीट किया था नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए. मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं. कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की उसके मुताबिक,

अप्रैल से जुलाई तक 80 लाख लोगों ने भविष्य निधि से 30 हजार करोड़ रूपये निकाले हैं. कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) करीब 10 लाख करोड़ के कोष का प्रबंधन करता है और इससे संबद्ध लोगों की संख्या करीब 6 करोड़ है.

इससे पहले राहुल गांधी ने लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर गतिरोध की पृष्ठभूमि में सोमवार को कहा था कि वह चीन की घुसपैठ पर झूठ नहीं बोलने वाले हैं,

चाहे उनका राजनीतिक जीवन ही क्यों न खत्म हो जाए. साथ ही उन्होंने कहा था कि चीनी सैनिकों की भारतीय सीमा में घुसपैठ को नकारने और इस विषय पर झूठ बोलने वाले देशभक्त नहीं हैं.

राहुल ने एक वीडियो जारी कर कहा था एक भारतीय होने के नाते मेरी पहली प्राथमिकता देश और इसकी जनता है. उन लोगों के बारे में आपका क्या ख्याल है जो कहते हैं कि प्रधानमंत्री से चीन पर आपके सवाल भारत को कमजोर कर रहे हैं ?

यह एकदम साफ है कि चीनी हमारे इलाके में घुस गये हैं. यह बात मुझे परेशान करती है. इससे मेरा खून खौलने लगता है कि कैसे एक दूसरा देश हमारे इलाके में घुस आया?

Related Articles

Back to top button