LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशात सिंह राजपूत : जांच को लेकर अमृता फडणवीस ने मुंबई पुलिस पर साधा निशाना कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां एक ओर बिहार और मुंबई पुलिस आमने सामने आ गई हैं वहीं अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इस मामले में सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं

और सुशांत को न्याय दिलाने के समर्थन में सोशल मीडिया पर भी खुलकर लिख रहे हैं. इसके साथ ही उनकी पत्नी अमृता फडणवीस भी सुशांत को न्याय दिलाने के लिए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोल रही हैं.

अमृता ने ट्विटर पर लिखा जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच की जा रही है, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवीयता खो दी है और अब यहां मासूमीयत, सज्जनता के साथ जीने वाले नागरिकों के लिए रहना सुरक्षित नहीं है इसके साथ ही उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत और जस्टिस फॉर दिशा सालियान हैशटैग के साथ लिखा.

वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में चल रही महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाए हैं.

उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस को जांच करने से महाराष्ट्र सरकार क्यों रोक रही है? उन्होंने एक ट्वीट में कहा बहुत ही हैरान करने वाला है कि महाराष्ट्र सरकार, बिहार पुलिस को अपनी ड्यूटी न करने देने को लेकर गैरजरूरी संदेह के घेरे में आ रही है.

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा क्यों बिहार पुलिस के अधिकारी को मुंबई पहुंचने पर क्वांरटीन कर दिया गया?

साथ ही आपको यह भी बता दें कि रविवार देर रात बीएमसी ने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन कर दिया.

वह सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच को आगे बढ़ाने और वहां पहले से मौजूद बिहार पुलिस की टीम को लीड करने गए थे. एसपी विनय तिवारी 15 अगस्त तक क्वारंटीन रहेंगे. हालांकि इस दौरान वह वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए अपनी टीम से बात करेंगे.

Related Articles

Back to top button