प्रदेशबिहार

तेज प्रताप ने CM नीतीश के लिए कह दी ये बड़ी बात, बोले- चाचा तो कॉमा में हैं

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनकी लड़ाई आरएसएस व भाजपा से है, जदयू से  नहीं। कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को खूब ठगा तो  दूसरी तरफ ध्वस्त कानून व्यवस्था वाले बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कॉमा में मस्त पड़े हैं।

 बिहारशरीफ में अल्पसंख्यक युवा प्रोत्साहन कार्यक्रम में अव्वल आने वाले अल्पसंख्यक समाज के 25 बच्चों को सम्मानित करने के दौरान स्थानीय टाउन स्कूल में सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर हमले किए। कहा कि बिहार में हत्या, लूट, बलात्कार, डकैती, अपहरण की घटनाएं लगातार हो रही हैं और नीतीश कुमार सुशासन की बात कह कर कॉमा में मस्ती से सो रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले चुनाव का शंखनाद नालंदा की धरती पर से ही किया जाएगा। लालू प्रसाद यादव ने भी पूर्व में यहीं से शुरूआत की थी।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि राजद की लड़ाई आरएसएस व भाजपा से है, जदयू से  नहीं। पूछने पर कहा कि नीतीश चाचा का अस्तित्व बचा हन्ी नहीं है। कहा, कुछ लोग कहते हैं कि नालंदा नीतीश का जिला है लेकिन हम कहते हैं कि अब यह मेरा जिला है। यहां के लोग हमारे हैं।

उन्होंने नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि चुनाव के समय कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे लेकिन आज उसी की गोद में बैठ गए हैं। अब नीतीश को मिट्टी में ही मिलना है तो  कौन समझाए।

कहा कि केन्द्र की सरकार नरेन्द्र मोदी सरकार ने चुनाव के समय कहा था कि हर गरीबों के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, 15 रुपये भी नहीं आए। नरेन्द्र मोदी ने गरीबों को ठगने का काम किया है। काला धन अंबानी व विजय माल्या जैसे अमीरों के खाते में चले गये। अब बिहार की जनता ऐसे नेताओं की बात पर नहीं आने वाली है।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि सत्ता में काबिज लोग लालू प्रसाद एंड फैमली की बात कर लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। लेकिन हकीकत में नीतीश कुमार यानी पलटू राम को अभी तक लोग समझ नहीं पाए हैं। चुनाव के समय नीतीश ने लालू प्रसाद यादव से हाथ जोड़कर  एक मौका देने को कहा था। उन्होंने कहा कि अगले टर्म से तेज प्रताप व तेजस्वी ही गद्दी संभालेंगे, लेकिन वे 18 माह में ही पलटी मार गए और महागठबंधन तोड़कर भाजपा की गोद में जा बैठे।

Related Articles

Back to top button