LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : अनुपम खेर ने न्याय दिलाने की अपील की

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में काफी लंबे वक्त एक्टर अनुपम खेर ने भी अपना पक्ष रखा है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट के जरिए उन्होंने इंडस्ट्री के अपने साथियों और उनके फैंस को सुशांत सिंह राजपूत के लिए खड़े होने की अपील की है

जिससे की सुशांत के परिवार के लगे कि वह न्याय के लिए अकेले नहीं है, उनके साथ और भी लोग हैं. उन्होंने कहा की सुशांत की मौत तार्किकता के साथ निष्कर्ष निकाला जाए.

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा सुशांत के परिवार और फैंस को सच्चाई जानने का पूरा अधिकार है. इसके बारे में बहुत कुछ बोला जा रहा है, कई सारी विवादित थ्योरीज दी जा रही है, लेकिन यह मसला इस पर नहीं है कि कौन इसके पक्ष में खड़ा और कौन किस तरफ है. यह सुनिश्चित करना है कि इस मामले का निष्कर्ष तार्किक निकले. हमें सच जानना चाहिए. सुशांत को न्याय मिले.

वहीं, अनुपम खेर ने वीडियो में कहा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद. तो इस पर ना बोलना आंख मूंदने वाली बात है. इस वक्त चुप रहना कायरता की निशानी होगी और कायर होना अच्छी बात नहीं है.

बहुत दिनों तक मैं नहीं बोला. बहुत से लोग नहीं बोलना चाह रहे हैं, क्योंकि समझ नहीं आ रहा कि क्या बोलें. पर अब जो स्थिति नज़र आ रही है, उसमें बिना किसी को दोष दिये, इतना तो हमारा फ़र्ज़ बनता है कि इसको हम एक लॉजिकल एंड तक लेकर जाएं.

अनुपम खेर ने आगे कहा एक सह कलाकार होने के नाते… एक इंसान होने के नाते… वो किसी का बेटा है, किसी का भाई है. हम सबने उसकी प्रशंसा की है. उसने बहुत अच्छा काम किया है. तो इस समय चुप रहना…. ज़रूरी नहीं कि हमें किसी को क्रिटिसाइज़ करना है, लेकिन उसकी मृत्यु का एक लॉजिकल एंड बहुत ज़रूरी है.

Related Articles

Back to top button