Main Slideदेश

फिर ईमारत के मलबे में दबे कई परिवार

दिल्ली: एक निर्माणाधीन ईमारत के पास की एक ईमारत अचानक गिर गई और दोनों ईमारत में मलबे में कई लोग दब गए है. दुर्घटना ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव में मंगलवार रात को घटी. पुरानी इमारत में कुछ परिवार और बन रही ईमारत में मजदूर सो रहे थे. हादसे में 3 लोगों की मौत की खबर है. मौके पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने पहुंचकर जायजा लिया है. उन्होंने कहा कि लोगों की जान बचाना हमारी प्राथमिकता है. एनडीआरएफ की टीम के साथ डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर बचाव कार्य में जुट गई है.

Loading...

घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद हैं. किसी तरह के साधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी. घटना के तुरंत बात समाचार मिलते ही रात 11:00 बजे NDRF की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू हुए. डॉग स्कवॉयड की मदद से लोगो का पता लगाने का काम जारी है. साथ ही जेसीबी मशीन से मलबे को हटाने का काम जारी है.

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गांव शाहबेरी की इस इमारत में दर्जनभर मजदूर रह रहे थे. उन्होंने बताया कि मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है. दमकल विभाग की गाड़ियां मलबा हटाने का काम कर रही हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV