LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मिर्जापुर 2 फैंस के लिए खुशखबरी सितंबर में हो सकती है रिलीज

मिर्जापुर 2 कब स्ट्रीम हो रही है? यह सवाल लोगों के दीमाग में लगातार आ रहा है. लेकिन अब इंतजार खत्म होने वाला है. एमेजॉन प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और फैंस को भरोसा दिया है कि मिर्जापुर 2 बहुत जल्द रिलीज होने वाली है.

अली फजल, विक्रांत मैसी और पंकज त्रिपाठी स्टारर मिर्जापुर नवंबर 2018 में स्ट्रीम हुई और लोगों ने इसे काफी पसंद किया और अब इसके सेकेंड सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एमेजॉन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर फैंस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा #Ms2wमिर्जापुर सीजन 2 कब लेकिन बस एक आखिरी बार यहां #Ms2w से मतलब मिर्जापुर सीजन 2 कब? से है.

मिर्जापुर सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस सोशल मीडिया पर इस हैशटैग का इस्तेमाल कर मेकर्स और एमेजॉन प्राइम से सीरीज की स्ट्रीमिंग की मांग कर रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ‘मिर्जापुर 2’ इस साल की शुरुआत में स्ट्रीम होनी थी, लेकिन कोविड-19 के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से स्थगित करना पड़ना.

https://www.instagram.com/p/CEJGKvyAmDW/

मिर्जापुर 2 शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी, लेकिन लॉकडाउन में पोस्ट प्रोडक्शन का काम रुका हुआ था. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का देहांत हो गया था, जिसके कारण वह अपनी डबिंग का काम नहीं कर पाए.

अब सीरीज के सभी के कलाकारों ने अपने डबिंग का काम शुरू कर दिया है. कहा जा रहा है कि मच अवेटेड वेब सीरीज अगले महीने स्ट्रीम होगी.

जब से एमेजॉन ने वीडियो शेयर किया है, तबसे फैंस अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 2 आए दिन ट्रेंड हो रहा है.

Related Articles

Back to top button