LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस,बदमाशों की हुई मुठभेड़ 2 गिरफ्तार 1 फरार

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार हो गया है.

मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल भी हुआ है. इसके अलावा बदमाशों की ओर से हुई फायरिंग में पुलिस का जवान भी घायल हुआ. पुलिस फिलहाल फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है. वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये मुठभेड़ काठ रोड से दरियापुर मार्ग पर हुई है. दरअसल, बीती रात पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक सफेद रंग की कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी शुरू कर दी.

कई घंटों तक चली इस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. बदमाश को पकड़ने के लिए काम्बिंग कर दी गई है. घायल सिपाही और बदमाश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि घायल बदमाश कमल पर करीब 16 मुकदमे दर्ज हैं. कमल ने 11 अगस्त को झोलाछाप डॉक्टर का अपहरण भी किया था. इसके अलावा कमल कई मामलों में जेल भी जा चुका है. पुलिस ने बदमाशों के पास से कार, दो तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं.

Related Articles

Back to top button