उत्तर प्रदेशप्रदेश

मोहसिन रजा: लविवि में होगा दो हजार व्यक्तियों के बैठने की क्षमता वाला ऑडिटोरियम, राज्य सरकार से मदद दिलवाएंगे

लखनऊ विश्वविद्यालय (लविवि) में दो हजार व्यक्तियों के बैठने की क्षमता वाला ऑडिटोरियम बनवाने में राज्य सरकार से मदद दिलवाएंगे। यह भरोसा मुस्लिम वक्फ व हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने दिलाया। वह लविवि में शारीरिक शिक्षा विभाग में बीपीएड व एमपीएड कोर्स के विद्यार्थियों के ओरिएंटेशन प्रोग्राम में उपस्थित विद्यार्थियों व शिक्षकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने खेल उपकरणों का लोकार्पण किया और स्टोर रूम की मरम्मत करवाने की भी घोषणा की। कहा कि कुलपति में संकल्प शक्ति है और वह इसे बदल सकते हैं। लविवि के कुलपति प्रो. एसपी सिंह ने कहा कि विद्यार्थी शातिपूर्ण ढंग से पढ़ाई करें। हर विभाग में विद्यार्थियों की मदद के लिए एक मेंटर टीचर होगा। लविवि कुलपति की पत्‍‌नी मालती सिंह ने कहा कि विद्यार्थी अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहें। शारीरिक शिक्षा आर्गेनाइजिंग कमेटी का गठन हुआ, जिसमें स्वर्णिमा सिंह अध्यक्ष व सुधाशु राय महामंत्री बने। कार्यक्त्रम में डीन आर्ट प्रो. पीसी मिश्र व शारीरिक शिक्षा विभाग के अध्यक्ष डॉ. नीरज जैन मौजूद रहे। मोदी लड़ रहे मुस्लिम महिलाओं के हक की लड़ाई:

Loading...

मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि तीन तलाक व हलाला के नाम पर जो ठेकेदारी चल रही थी उसे पीएम नरेंद्र मोदी बंद करवाने में जुटे हैं। मुस्लिम महिलाओं के हक में कानून बनाने का काम कर रहे हैं। कैंपस में राजनीति कर कुछ लोग चला रहे अपनी दुकान:

लविवि कुलपति ने बीते दिनों बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोग राज्यपाल से मिलकर शिकायत कर रहे हैं। ऐसे लोग सिर्फ अपनी दुकान चलाना चाहते हैं। इन पर विद्यार्थी ध्यान न दें।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV