LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ संविधान के अपमान का लगा आरोप

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार अपनी ही इंडस्ट्री के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए है. हाल ही में कंगना ने आधिकारिक तौर पर ट्विटर की दुनिया में एंट्री की और तुरंत ही अपने एक ट्वीट को लेकर वो मुसीबत में फंसती दिख रही हैं.

कंगना ने हाल ही में आरक्षण को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें वह इसके खिलाफ अपना पक्ष रख रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना के इसी ट्वीट के खिलाफ हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने वाला शख्स भीमसेना का स्थानीय प्रमुख नवाब सतपाल तंवर है, जिसने सेक्टर 37 थाने में अपनी ओर से शिकायत दी है. उन्होंने कंगना पर संविधान के अपमान का आरोप लगाया है. इसके आधार पर उन्होंने कंगना के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत दी है.

दरअसल, ट्विटर पर एक पोस्ट में चर्चा के दौरान कंगना ने आरक्षण को लेकर अपना विचार रखा था. उन्होंने कहा था कि आधुनिक भारतीय जाति व्यवस्था को नहीं मानते और आरक्षण व्यवस्था पर सिर्फ हमारा संविधान कायम है.

कंगना ने ट्वीट में लिखा आधुनिक भारतीयों द्वारा जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया गया है, छोटे शहरों में हर कोई जानता है कि कानून के तहत यह स्वीकार्य नहीं है और सिर्फ कुछ लोगों के लिए खुद को खुश रखने का शर्मनाक तरीका है. सिर्फ हमारे संविधान ने आरक्षण के रूप में इसको बरकरार रखा है. इस बारे में बात करें.

Kangana Ranaut
@KanganaTeam

Cast system has been rejected by modern Indians, in small towns every one knows it’s not acceptable anymore by law and order its nothing more than a sadistic pleasure for few, only our constitution is holding on to it in terms of reservations, Let Go Of It, Lets Talk About It

Folded hands

 

कंगना के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उनके बयान पर आपत्ति जताई और उन पर गलत बयानी का आरोप लगाया. साथ ही कई इस दौरान कंगना के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड भी होने लगा. वहीं बाद में कंगना के समर्थन में भी बहुत से यूजर्स उतर आए और उनकी बात को सही ठहराने लगे.

Related Articles

Back to top button