मनोरंजन

स्वरा हाल ही में इरोज़ नाओ पर रिलीज़ हुई वेबसीरीज ‘फ्लेश’ में आई नज़र…

 बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। स्वरा हाल ही में इरोज़ नाओ पर रिलीज़ हुई वेबसीरीज ‘फ्लेश’ में नज़र आई हैं। सीरीज़ में उन्होंने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। स्वरा ने अपने इतने साल के करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं, और हर किरदार में अपनी एक्टिंग स्किल्स को साबित किया है। लेकिन इंटिमेट सीन करने के दौरान स्वरा कितनी सहज होती हैं, और कैसे ख़ुद को मनाती हैं ये एक्ट्रेस ने ख़ुद बताया है।

मिड डे से बातचीत के दौरान स्वरा ने कहा, ‘एक एक्टर का काम है कि वो अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकले। एक एक्टर के तौर पर जो बेस्ट हम करते हैं वो है अपनी झिझक को खत्म करना। हम ऑडियंस नहीं हैं, किसी के किरदार को जज करना हमारा काम नहीं है। हमारा काम है जो किरदार हमें मिल रहा है हम उसके साथ न्याय करें और उसे अच्छे से दर्शाएं’।

‘जब कोई भी सीन मुझे असहज करता है तो मैं ऐसा ही करती हूं। जब वो सीन कर रही होती हूं तो मैं नहीं होती हूं, वो मेरा किरदार होता है। यही फिजि़कल होने वाले सीन, किसिंग सीन और हिंसात्मक सीन्स पर भी लागू होता है। आपको ये समझना होता है कि मेकर्स की मंशा क्या है। अगर आप उससे इत्तेफाक़ नहीं रखते तो उसका पार्ट मत बनिए’।

सोशल मीडिया पर स्वरा को काफी ट्रोल किया जाता है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘हर किसी को अपना ओपीनियन रखने का अधिकार है। हर किसी को मुझे पसंद नहीं करना है। लेकिन जब आप मेरे बारे में पब्किल में कुछ गलत बोलोगे तो मैं अपने लिए खड़ी होंगी’।

Related Articles

Back to top button