LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा दफ्तर को किया गया बंद

पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है. जिले में कई सरकारी कार्यालयों में कुछ कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कार्यालय बंद किए गए हैं.

कोविड-19 के प्रसार में रोकथाम के लिए प्रधान डाकघर, नगर पालिका कार्यालय और क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. बतादें कि जिले के प्रधान डाकघर के पांच कर्मचारियों में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद कार्यालय को बुधवार और गुरुवार के लिए बंद कर दिया गया था.

इसके अलावा क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद कार्यालय को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया. क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी विनीत मिश्रा के अनुसार, बुधवार और गुरुवार को कार्यालय साफ-सफाई के लिए बंद रहेगा.

वहीं, कार्यकारी अधिकारी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद बुधवार को नगर पालिका कार्यालय बंद कर दिया गया था. मुजफ्फरनगर नगर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल के अनुसार, कार्यकारी अधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद नगर पालिका कार्यालय को साफ-सफाई के लिए बंद कर दिया गया था.

Some government offices closed after employee found corona positivie in Muzaffarnagar

इससे पहले, भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद इसे बंद कर दिया गया था. मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद पड़ोसी जिले शामली में बुधवार को सीएमओ कार्यालय बंद रहा. शामली जिला अदालत के तीन कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद अदालत भी मंगलवार और बुधवार को बंद रही.

Related Articles

Back to top button