LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कोरोना के मुद्दे को लेकर सरकार पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. रविवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या के मामले में नया रिकॉर्ड बना. इस दिन प्रदेश में कोरोना के रिकॉर्ड 6777 नए मामले सामने आए. इसके अलावा शनिवार को राजधानी लखनऊ में पहली बार कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 हजार के पार हुई.

वहीं, सोमवार को गोरखपुर में सीएम ने कोविड अस्पताल का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मजबूती के साथ कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने सीएम के इस दावे को लेकर उन पर हमला बोला है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कोरोना के मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने ट्वीट कर सीएम योगी के बयान को हास्यास्पद बताया है. प्रियंका ने सोमवार को ट्वीट कर कहा यूपी सीएम का कोरोना पर बयान हास्यास्पद है. यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं. लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं. अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं. सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गोरखपुर में बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में 300 बेड के कोविड अस्‍पताल का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मजबूती के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है. सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने जैसे जापानी बुखार के खिलाफ लड़ाई लड़ी. उसी तरह हम कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं.

बतादें कि रविवार को कोरोना के 6777 मामले सामने आने के बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 61 हजार के पार हो गई है. प्रदेश में अब एक्टिव मामलों की कुल संख्या 61,625 है. यूपी के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि जो लोग पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं उनकी संख्या 2,00,738 हो गई है.

Related Articles

Back to top button