LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद में लगाए पौधे किया सुशांत का 11वां सपना पूरा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत को याद कर सोशल मीडिया पर आए दिन नए कैंपेन चला रही हैं.

एक दिन पहले उन्होंने बेघरों या गरीबों को खाना खिलाने का कैंपेन चलाया था. अब उन्होंने सुशांत की याद में उनके फैंस से पौधे लगाने की अपील की है. उनका कहना है कि सुशांत एर हजार पेड़ लगाना चाहते थे. श्वेता सिंह कीर्ति की इस मुहीम में अंकिता लोखंडे भी साथ दे रही हैं.

Ankita Lokhande Plant Tree for SSR shweta Singh Kirti share a video says more than one lakhs tree plantation

अंकिता लोखंडे ने अपने बाल्कनी गार्डन में पौधे लगाते हुए कई तस्वीरें शेयर की है. अंकिता पौधे से भरे एक गमले के पास बैठी हुई हैं और सुशांत की याद में पौधे लगा रही हैं. उनके साथ डॉग हाची भी है. एक तस्वीर में अंकिता अपने हाथों में लगी मिट्टी भी दिखाती हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”हाची और मां लगभग हरकाम में मेरे पार्टनर होते हैं. पौधे लगाने का उसका सपना पूरा करने का यह एक तरीका है.” इसके साथ उन्होंन हैशटैग के सात प्लांट फोर एसएसआर लिखा.

https://www.instagram.com/tv/CFGc2tUhqxS/

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस से 1000 पौधे लगाने की अपील की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा हमें कल के कैंपेन प्लाट फोर एसएसआर के बारे में नहीं भूलना है. मैं आपको सुशांत के लिए पौधा लगाते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं. हमारे स्टार को याद करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है.

https://www.instagram.com/p/CFD-_sBhNMD/

इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि यह सुशांत का 50 में से 11 सपना था. श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ देर पहले एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि सुशांत की याद में दुनियाभर में 1 लाख से ज्यााद पौधे लगाए गए. इसके लिए उन्होंने फैंस का आभार व्यक्त किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा एक लाख से ज्यादा पौधे दुनिया भर में लगाए गए. सुशांत के लिए पौधे लगाने पर आप सभी का धन्यवाद

Related Articles

Back to top button