LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नेपोटिज्म पर जॉन अब्राहम ने दिया बयान कहा या तो काम करें या फिर …..

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में इंसाइडर और आउटसाइडर को लेकर बहस जारी है. इस मामले पर कंगना रनौत खुले तौर पर इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखती दिखाई दीं.

यही नहीं, कई एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने भी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बात स्वीकार की. इस बीच बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने भी इंसाइडर और आउटसाइडर के मुद्दे पर अपनी राय रखी है. जॉन अब्राहम के मुताबिक, वह इंसाइडर और आउटसाइडर जैसे किसी टर्म को नहीं मानते. हर व्यक्ति को अपनी लड़ाई खुद लड़ना पड़ता है.

इंसाइडर और आउटसाइडर के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए जॉन अब्राहम ने कहा मैं इस तरह के किसी टर्म का समर्थन नहीं करता. ये आपका ट्विटर कल्चर है. मुझे लगता है हर व्यक्ति की अपनी लड़ाई होती है, जो उन्हें खुद लड़नी है. चाहे आप इसे आसानी से स्वीकार करें या कड़वाहट के साथ, ये आपका निर्णय है. लेकिन, ये सच है कि आपको ये लड़ाई खुद लड़नी होगी. हर किसी को अपने आपको साबित करना है. या तो आप इसे लेकर शिकायत करेंगे, या सिर झुकाकर अपने संघर्ष में जुट जाएंगे

Spotboye से बात करते हुए जॉन अब्राहम ने कहा मुझे ये बात स्पष्ट है कि मैं यहां अपना काम करने आया हूं और इसे अच्छी तरह से करूंगा. क्या मैं इंडस्ट्री के बाहर से आया हूं और इसे अपना बनाया? हां. यह लोगों के लिए बहुत अच्छा उदाहरण है गौरतलब है कि जॉन अब्राहम ने 2003 में आई फिल्म जिस्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. आजे वे इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर-प्रोड्यूसर्स में से एक हैं. दोस्ताना एक्टर को पिछले साल तीन फिल्मों में देखा गया था, जिनमें कॉमेडी मल्टी स्टारर पागलपंती, जासूसी थ्रिलर रोमियो अकबर वाल्टर और बाटला हाउस शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button