LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने जब अभिषेक बच्चन को चैट शो पर बुलाया तो ये दिया अभिषेक बच्चन ने जवाब

एक्टर अभिषेक बच्चन के कुछ फैंस ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया से रिक्वेस्ट किया था कि वे अपने चैट शो, नो फिल्टर विद नेहा में एक्टर को बुलाएं. शो के एक प्रशंसक ने उन्हें ‘सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक’ कहा था.

फैंस के कहने पर जब नेहा धूपिया ने ट्विटर के माध्यम से अभिषेक बच्चन को अपने शो में आने का न्योता दिया तो अभिषेक ने बहुत ही सधा हुआ जवाब दिया विथ और नो फिल्टर दो अलग-अलग बातें हैं. बख्श दीजिए नेहा धूपिया का शो ‘नो फिल्टर नेहा’ फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय है. इस शो की खासियत यह है कि इसमें आने वाले मेहमान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करते रहे हैं.

https://twitter.com/NehaDhupia/status/1304718626784763904?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1304718626784763904%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-abhishek-bachchan-refuses-to-come-on-neha-dhupia-chat-show-says-leave-me-nodkp-3237181.html

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अभिषेक बच्चन वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन द शैडो’ में नजर आए थे. इसमें अमित साध और निथ्या मेनन ने भी उनके साथ स्क्रीन शेयर किया था. अभिषेक अनुराग बासु की डार्क फिल्म कर रहे हैं. इसमें फातिमा सना शेख, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी, रोहित सुरेश सराफ और आशा नेगी भी उनके साथ काम करेंगे.

इस एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन को बुलाया अपने चैट शो में तो ऐश्वर्या राय के  पति ने यह कहकर किया इंकार | abhishek bachchan refused to appear on neha  dhupia show here

अभिषेक बच्चन की ‘बिग बुल’ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. पहले इसे थियेटर्स में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना काल के चलते इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म ‘द बिग बुल’ क्राइम ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है और कूकी गुलाटी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के अब तक के सबसे बड़े स्कैम पर बेस्ड बताई जा रही है. साथ ही सुजॉय घोष की फिल्म बॉब बिस्वास की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इसमें वे चित्रांगदा सिंह और अमर उपाध्याय के साथ नज़र आएंगे.

Related Articles

Back to top button