प्रदेशमध्य प्रदेश

सागर : ट्रक ने 2 महिलाओं को कुचला, दूसरी घटना में सड़क विकास निगम के GM घायल

सागर में एक दर्दनाक घटनाक्रम में एक ट्रक की चपेट में आई 2 महिलाओं की मौत हो गई। अनियंत्रित ट्रक पलटी खाया और दोनों महिलाएं उसकी चपेट में आ गई। महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

Loading...

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह राहतगढ़-विदिशा रोड़ पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खाया और सड़क किनारे जा रही 2 महिलाएं इसकी चपेट में आ गई और दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। ये ट्रक सागर से विदिशा की ओर जा रहा था। राहतगढ़ के पास एक मवेशी को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। पलटी खाकर ट्रक दूसरी साइड में चला गया और सड़क किनारे सामने से आ रही 2 महिलाएं ट्रक की चपेट में आ गई। महिलाओं की पहचान ममता और अंजना के रुप में हुई। दोनों रिश्ते में देवरानी-जेठानी थी और मंदिर से पूजा कर लौट रही थी।

पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक जब्त कर लिया है और चालक को हिरासत में ले लिया है।

 

सड़क विकास निगम के जीएम सहित 3 घायल

इधर सागर में ही एक अन्य दुर्घटना में मप्र ग्रामीण सड़क विकास निगम के महाप्रबंधक आर के चौकसे सहित 3 कर्मचारी घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 7 बजे सागर-राहतगढ़ रोड़ पर सिहोरा के पास स्कार्पियो गाड़ी पलटी खा गई। गाड़ी में मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास निगम के जीएम आर के चौकसे और अन्य लोग सवार थे। दुर्घटना में जीएम सहित 3 कर्मचारी घायल हो गए। चौकसे भोपाल में मीटिंग में शामिल होने जा रहे थे। उनके साथ कम्प्यूटर ऑपरेटर और ड्राइवर था। दुर्घटना के बाद तीनों को सागर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां तीनों खतरे से बाहर हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV