प्रदेशमध्य प्रदेश

उज्जैन में एक रात में दो हत्याएं, सिगरेट नहीं देने पर मारा चाकू

शहर में रविवार रात को दो युवकों की हत्या हो गई। पहली वारदात रात करीब 10 बजे उंडासा तालाब पर शराब पार्टी मनाने के दौरान हुई। सिगरेट नहीं देने पर आधा दर्जन युवकों ने पेट्रोल पंपकर्मी को चाकू मार दिए। अधिक खून बहने से उसकी जिला अस्ताल में मौत हो गई। वहीं रात करीब 11.30 बजे फ्रीगंज ओवर ब्रिज के पास स्थित पेट्रोल पंप के समीप बस खड़ी कर घर जा रहे चालक को आपसी विवाद में आधा दर्जन लोगों ने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। सोमवार को एसपी सचिन अतुलकर व एफएसल अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

Loading...

युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। वहीं बस चालक की हत्या मामले में भी दो पकड़ाए हैं। पुलिस आरोपितों की कॉल डिटेल व मोबाइल लोकेशन भी खंगालने में जुटी है।

सिगरेट नहीं देने पर युवक की हत्या करने वाले दो पकड़ाए

मक्सी रोड स्थित उंडासा तालाब के समीप रहने वाले आकाश पिता जगदीश चौहान (19) रविवार रात को दोस्त चेतन सोलंकी व द शुभम नागर के साथ उंडासा तालाब पर पार्टी कर रहा था। थोड़ी दूरी पर ही करीब आधा दर्जन युवक शराब पार्टी कर रहे गुरु भोई निवासी पांड्याखेड़ी ने आकाश से सिगरेट मांगी थी। इस पर उसने कहा था कि सिगरेट नहीं बीड़ी है पीना हो तो बीड़ी पी लो। इस बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया।

थोड़ी देर बाद गुरु भाई अपने दोस्त लाखन, गोविंद, राज व दो अन्य के साथ वापस आया और आकाश को चाकू मारकर तालाब में फेंककर भाग गए थे। आकाश के दोस्त चेतन व शुभम उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने सोमवार को आकाश की हत्या के मामले में गुरु भाई व राज को हिरासत में ले लिया है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि रविवार दोपहर 3.30 बजे तालाब पर पार्टी कर रहे थे। रात को सिगरेट को लेकर विवाद होने पर चाकू मार दिए थे।

अधिक खून बहने से हुई मौत

एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रीति गायकवाड़ ने सोमवार को घटनास्थल का निरीक्षण किया। डॉ. गायकवाड़ के अनुसार जांघ की नस में चाकू लगने से अधिक खून बह गया। इस कारण उसकी मौत हुई है। मृतक आकाश के हाथ पर भी चाकू मारने के निशान मिले।

बस खड़ी कर जा रहा था घर आधा दर्जन ने मारे चाकू

रविवार रात करीब 11.30 बजे फ्रीगंज ओवर ब्रिज के समीप पेट्रोल पंप पर बाबा बाल हनुमान बस सर्विस की बस खड़ी कर जाकीर शेख निवासी कोट मोहल्ला घर जा रहा था। पंप के समीप ही जाकीर को आधा दर्जन युवकों ने घेर लिया और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इससे जाकीर की मौत हो गई। मामले में पुलिस को पता चला है कि करीब एक साल पूर्व बस हादसे में एक युवक की सिंधी कॉलोनी चौराहे पर मौत हो गई थी।

मृतक के परिजन ने काफी हंगामा किया था। जाकीर बस चला रहा था। उसके परिजन ने आशंका जताई है कि हादसे का बदला लेने के लिए उसकी हत्या की गई है। इस आधार पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। जाकीर की हत्या के मामले में पुलिस को आधा दर्जन युवकों के नाम मिले हैं। इसके आधार पर पुलिस उसकी कॉल डिटेल व मोबाइल लोकेशन खंगाल रही है। इसके अलावा पुलिस को आशंका है कि बस में यात्री बैठाने को लेकर हुआ विवाद भी जाकीर की हत्या का कारण हो सकता है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV