LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

हिमाचल प्रदेश बड़ी खबर शिमला के डीडीयू अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला ने की आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमित महिला ने फंदा लगाकर जान दे गी. शिमला जिले में यह मामला सामने आया है. शिमला शहर के डीडीयू अस्पताल में आधी रात को यह घटना हुई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. हिमाचल प्रदेश में इस तरह का यह पहला मामला है. इससे पहले कोरोना संक्रमित के आत्महत्या करने की कोई मामला सामने नहीं आया था.

जानकारी के अनुसार, शिमला के चौपाल की 54 साल की महिला शिमला के डीडीयू अस्पताल में भर्ती थी. 17 सितंबर से वह डीडीयू में भर्ती थी. चौपाल से इसे कोरोना की पुष्टि होने के बाद यहां इलाज के लिए लाया गया था. यह महिला चिकित्सकों की निगरानी में थी. महिला चौपाल के चाड़च गांव से संबंध रखती थी. सोमवार रात 12 बजकर पांच मिनट पर महिला ने वार्ड की गैलरी से फंदा लगाया और जान दे दी. अस्पताल की सीएमओ डॉ सुरेखा चोपड़ा ने मामले की पुष्टि की है.

शिमला के DDU अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला ने की आत्महत्या

पुलिस की शुरुआती जांच में महिला के बेटे ने बताया बै कि उसकी माता पिछले 4 साल से BP की मरीज थी. सिर में दर्द भी रहता था. IGMC शिमला से इलाज करवाया जा रहा था. बेटे ने किसी पर कोई भी शक नहीं जताया है.

Corona-positive woman committed suicide by hanging herself in the gallery  of DDU Zonal Hospital Shimla. | कोरोना पॉजिटिव महिला ने अस्पताल की गैलरी  में फंदा लगाकर की आत्महत्या; 18 सितंबर ...

फिलहाल, शिमला पुलिस मामले की जांच कर रही है महिला की आत्महत्या से एक बार फिर अस्पताल प्रशासन पर सवाल उठे हैं. मरीजों की देखभाल और आसपास कोई ना होने से प्रशासन सवारों के घेरे में हैं.पहले भी कई बार कोरोना पीड़ित मरीजों ने आईजीएमसी और डीडीओ पर सवाल उठाए हैं.

Related Articles

Back to top button