प्रदेशमध्य प्रदेश

बेटे की हत्या के बाद सपना प्रेमी के साथ आराम की जिंदगी गुजारना चाहती थी

अपने ही बेटे की प्रेमी से हत्या करवाने वाली सपना की प्लानिंग कुछ और ही थी। वह ग्वालियर से पैसा बनाकर प्रेमी के साथ मुरैना शिफ्ट होने की तैयारी में थी। इसके लिए उसके प्रेमी ने एक मकान भी देख लिया था। यह खुलासा बुधवार को उन्होंने पुलिस अधिकारियों के सामने किया है। फिलहाल पुलिस आरोपितों से और पूछताछ कर रही है। गुरुवार को रिमांड पूरी होने के बाद सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। दो दिन की पुलिस रिमांड पर आए सपना, संदीप जाटव, अश्विनी और फिरोज खान से बुधवार को पुलिस ने अलग-अलग पूछताछ की।

Loading...

जो सच्चाई सामने आई उसे देखकर पुलिस भी आश्चर्य चकित रह गई। प्रेमी के साथ सपना ने बहुत सटीक प्लानिंग की थी। वह यहां से बेटे की हत्या के बाद उसके नाम हुए मकान को बेचकर प्रेमी के साथ मुरैना में शिफ्ट होने की तैयारी में थी। मुरैना की एक कॉलोनी में संदीप ने एक मंजिला मकान भी देख लिया था। जिसे वह खरीदकर अपनी आगे की जिंदगी आराम से गुजारना चाहते थे। इसके अलावा फिरोज और अश्विनी को भी उनका हिस्सा वहीं जाकर मिलना था। अभी पुलिस उनसे यह और पूछताछ कर रही है कि उन्होंने राइफल किस उद्देश्य से चोरी की थी। फिलहाल गुरुवार को उनकी दो दिन की रिमांड पूरी हो रही है। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह था मामला –

बहोड़ापुर के शिव नगर मोतीझील निवासी 8 साल का मासूम विनीत शर्मा पुत्र धर्मेन्द्र शर्मा 13 जुलाई को संदिग्ध हालात में लापता हुआ था। जिसका अपहरण का मामला बहोड़ापुर थाने में दर्ज था। 23 जुलाई को इस मामले में मासूम का शव मुरैना में मिला था। जिसके बाद जब मामला खुला तो पूरी कहानी ऐसे सामने आई थी कि मासूम की हत्या में उसकी मां सपना शर्मा, सपना का प्रेमी संदीप और उसके दोस्त फिरोज व अश्वनी थे। सपना का पति धर्मेन्द्र कुछ समय से मानसिक रूप से कमजोर हो गया था। जिस कारण उसके संदीप से संबंध हो गए। अब वह पुश्तैनी मकान को हड़पकर अपने प्रेमी के साथ शिफ्ट होना चाहती थी। पर बच्चा बीच में कांटा बन रहा था। इसी के चलते सपना ने अपने बेटे को भी मौत के घाट उतारने की योजना प्रेमी के साथ बना ली।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV