जम्मू कश्मीरप्रदेश

पिता चाहते हैं पाकिस्तान से औरंगजेब की मौत का बदला

सेना के शहीद औरंगजेब के पिता पाकिस्तान से अपने बेटे की मौत का बदला चाहते हैं। पिता मोहम्मद हनीफ के अंदर का फौजी आज भी जिंदा है। उनका कहना है कि बेटे के हत्यारे मिल जाएं तो इन हाथों से उन्हें मार गिराउंगा।

बुधवार दिव्यांगों के दल के साथ पुंछ रवाना होने से पहले दोपहर को जम्मू में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सैनिक मोहम्मद हनीफ ने कहा कि हम कश्मीर व भारत में शांति चाहते हैं। पाकिस्तान व राज्य में उसकी शह पर काम करने वाले कई लोग ऐसा नहीं चाहते हैं। कश्मीर में पाकिस्तान मांगने वालों को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कि उन्हें वीजा देकर पाकिस्तान भेजना चाहिए। एक साल के अंदर ही उनके होश ठिकाने आ जाएंगे।

इस मौके पर उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी। उन्होंने कहा कि हमारे सैनिकों का सिर काटने वाला पाकिस्तान पुंछ में लोगों पर गोले दाग कर खूनखराबा करता है। राज्य व देश में आतंकवाद भी उसी की शह पर जड़े फैला रहा है। ऐसे में पाकिस्तान को कड़ा सबका सिखाकर ऐसे परिवारों को राहत दी जाए जिनके बच्चे आतंकवादियों का शिकार हो रहे हैं। राज्य में तभी शांति होगी जब पाकिस्तान से सख्ती से निपटा जाएगा। यह देश राज्य में लोगों को गुमराह कर रहा है।

वहीं, औरंगजेब की माता ने भी दोहराया कि वह अपने बेटे के हत्यारों को मरा हुआ देखना चाहती हैं। मौके मिले को मैं उन हत्यारों को काट डालूंगी। उन्होंने बताया कि बेटे के शहीद होने के बाद उसका सारा सामान भी गायब हो गया था। उन्होंने जोर दिया कि बेटे के हत्यारे जिंदा नहीं बचने चाहिए।

ऐसे होने के बाद ही कलेजे को ठंड पड़ेगी। ईद मनाने को कश्मीर के शोपियां से पुंछ में अपने घर आ रहे औरंगजेब के शहीद होने के बाद रक्षामंत्री निर्मल सीतारमण व थलेसना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत शहीद के घर आए थे। इस दौरान बेटे की मौत से टूट गए पिता ने यह मांग उठाई थी सेना उनके बेटे के हत्यारों को 32 घंटों के अंदर मार गिरा कर बदला ले। 

Related Articles

Back to top button