Main Slideदेश

यतीमखाना बस्ती मामले में आजम खान के करीबी हेड कांस्टेबल पुलिस ने किया अरेस्ट

समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान, उनकी पत्नी और पुत्र सीतापुर की जेल में कैद हैं. अब राज्य की योगी सरकार आजम के करीबियों पर भी कार्रवाई करने लगी है. यतीमखाना बस्ती मामले में आजम और तत्कालीन CO आले हसन खान के करीबी हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह चौहान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. धर्मेंद्र को अदालत में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया.

रामपुर के चर्चित यतीमखाना बस्ती मामले में आजम के कई करीबियों के खिलाफ केस दर्ज किए गए थे. थाना कोतवाली में दर्ज इसी से संबधित एक मामले में एटा जिले का रहने वाला हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र भी वांटेड था. उसका ट्रांसफर बाद में शाहजहांपुर जिले में कर दिया गया था. इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घटना के वक़्त धर्मेंद्र रामपुर में तैनात था. यह तत्कालीन क्षेत्राधिकारी आले हसन का गनर था.

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र को कोर्ट के पिछले गेट से अरेस्ट किया गया है. वह अदालत में पेश होने पहुंचा था. अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि धर्मेंद्र के पास से उस वक़्त लोगों के घर से लूटे गए 500 रुपये और 100 रुपये के पुराने नोट, 1000 हजार की नोट और कान के बूंदे, सीडी प्लेयर, सोने की एक चेन, चांदी की पायल जब्त की गई है.

Related Articles

Back to top button