LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा

कांग्रेस द्वारा उन्हें ‘गद्दार’ कहने पर निशाना साधते हुए, भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को कहा कि विपक्षी दल ने राज्य के किसानों, महिलाओं और युवाओं के विश्वास को धोखा दिया है।

आज कांग्रेस कहते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया देशद्रोही हैं। उनसे मेरा सवाल यह है कि उन्होंने वादा किया था कि 10 दिनों के भीतर वे किसानों का कर्ज माफ कर देंगे, लेकिन ऐसा क्यों नहीं हुआ? सिंधिया ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि यह पार्टी है जिसने किसानों के विश्वास के साथ विश्वासघात किया है, वे न सिर्फ बेवफा हैं बल्कि वे देशद्रोही हैं।

कांग्रेस और कमलनाथ पर बरसे सिंधिया, लेकिन उनका 'कांग्रेसी' दुपट्टा चर्चा  में रहा | jyotiraditya scindias congress dupatta draws limelight in gwalior  bjp sadasyata abhiyan

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली मध्य प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कन्यादान योजना के तहत 25,000 रुपये दे रही है। उन्होंने कहा उन्होंने कहा कि वे 51,000 रुपये देंगे। कई शादियां हुईं, एक साल बीत गया लेकिन पैसा कभी नहीं पहुंचा। जो लोग मां-बेटियों के विश्वास के साथ विश्वासघात करते हैं, वे भी सिर्फ बेवफा नहीं बल्कि देशद्रोही हैं।

Related Articles

Back to top button