LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दफ्तर के लिए दो करोड़ रुपये का माँगा मुआवजा

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बनाम बीएमसी की जंग अब अदालत में लड़ी जा रही है. बीएमसी ने 24 घंटे के नोटिस पर कंगना के दफ्तर को तोड़ दिया था, जिसके बाद कंगना ने मुआवजे के लिए कोर्ट का रुख किया था. सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में इस केस को लेकर तीखी सुनवाई हुई.

कंगना के वकील बिरेन्द्र सराफ की ओर से अदालत में पूरी जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि कंगना रनौत की ओर से सरकार की आलोचना की गई, मुंबई पुलिस के काम पर सवाल खड़े किए गए. जिसपर जज ने उनसे सभी ट्वीट दिखाने को कहा. वकील ने दावा किया कि कंगना के ट्वीट पर संजय राउत की ओर से उन्हें पाठ पढ़ाने की बात कही गई थी.

Kangan Ranaut Vs BMC: कंगना रनौत ने BMC को भेजा... | Sach Khabar

कोर्ट में संजय राउत के वकील प्रदीप थोराट ने दावा किया कि बयान में कंगना रनौत का नाम ही नहीं लिया गया है, जिसपर जज ने सवाल किया कि क्या आपने उन्हें ‘ह…..’ शब्द से नहीं बुलाया. कंगना के वकील की ओर से कहा गया कि इस पूरे केस में कंगना के साथ अन्याय हुआ है. संजय राउत की ओर से जो हलफनामा डाला गया है, उसे पढ़कर वो अपना जवाब देंगे.

Kangan Ranaut Vs BMC: कंगना रनौत ने BMC को भेजा... | Sach Khabar

कंगना के वकील बिरेन्द्र सराफ ने अदालत में बताया कि जब कंगना रनौत का घर गिरा तो संजय राउत के अखबार ने उसका जश्न मनाया, पूरे देश ने इसको देखा है. इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि मेरे क्लाइंट से बदला लिया गया है. कोर्ट की ओर से कहा गया कि अगर आप एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, तो सभी सबूत लाइए कि अबतक क्या किया गया है.

Kangana Ranaut demands Rs 2 crore compensation from BMC for office  demolition

कंगना के वकील ने अदालत में सभी ट्वीट और वीडियो पेश किए जाने की बात कही. आपको बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच लंबे वक्त से तनाव है. कंगना ने कई मामलों में महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की थी, जिसके बाद बीएमसी ने उनके दफ्तर में अवैध निर्माण का नोटिस दिया और अगले ही दिन गिरा दिया.

Related Articles

Back to top button