LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

यूपी : बरेली पुलिस ने दो रेस्टोरेंट में छापा मारकर हुक्का बार का किया पर्दाफाश

प्रदेश में अवैध हुक्काबारों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. यूपी पुलिस लगातार अवैध हुक्काबारों पर छापेमारी कर रही है. यूपी के बरेली जिले में भी पुलिस ने दो रेस्टोरेंट में छापा मारकर वहां से हुक्का बार का पर्दाफाश किया है.

प्रेमनगर पुलिस ने ग्रीन चिली और ब्लूबेरी रेस्टोरेंट पर छापा मारकर वहां से भारी मात्रा में हुक्का बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

Up News: Hookah Bar Restaurant Sealed By Dm In Meerut Of Uttar Pradesh - हुक्का  बार में अश्लीलता की हद पार... धुएं में उड़ रहा कानून, आपत्तिजनक सामान  बरामद, देखिए तस्वीरें -

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की हुक्का बार पूरे प्रदेश में प्रतिबंधित है, उसके बावजूद दो रेस्टोरेंट में हुक्काबार चलता मिला है. एसएसपी ने बताया कि थाना प्रेमनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर डीडीपुरम एवं आईसीआईसीआई बैंक के पास स्थित ब्लूबेरी रेस्टोरेंट व ग्रीन चिली रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की गई.

crime | Khabar7

उन्होंने बताया कि जब इन दो रेस्टोरेंट को चेक किया गया तो वहां अवैध हुक्का बार चल रहा था. इस दौरान पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button