Main Slideदेश

कुमारस्वामी: भगवान अयप्पा के कारण बना हूं CM

नई दिल्ली : कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने एक बार फिर अपने मुख्यमंत्री बनने को लेकर बयान दिया है. जहां उन्होंने भगवान अयप्पा की कृपा से ख़ुद को CM बनना बताया है. उनका कहना है कि उन्हें CM की कुर्सी भगवान अयप्पा की कृपा से मिली है. कुमारस्वामी ने इससे पहले भी स्वयं के कर्नाटक का सीएम बनने को लेकर बयान दिया था. बता दे कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन की सरकार के बीच कई प्रकार के मतभेद उभर रहे हैं. जहां कुमारस्वामी का लंबे समय तक सीएम की कुर्सी पर बने रहना मुश्किल लग रहा है. 

Loading...

राज्य में जब से कांग्रेस और जेडीएस ने हाथ मिलकर सरकार बनाई है, तब से ही दोनों पार्टियों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कर्नाटक की राजनीति में नई सरकार बनने के बाद से लगातार हलचल देखने को मिल रही है. इससे पूर्व एक कार्यक्रम के दौरान कुमारस्वामी ने रोते हुए गठबंधन को लेकर कहा था कि वह गठबंधन का जहर पी रहे हैं. 

हाल ही में अपनी पार्टी जेडीएस की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने इस बात को स्वीकारा. यहीं से उन्होंने साल 2006 में सबरीमाला मंदिर यात्रा का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा कि 2006 में भी भगवान अयप्पा की कृपा से ही मुख्यमंत्री पद मिला था. और अब बहुमत न होने के बाद भी उन्हें कर्नाटक सीएम कि कुर्सी भगवान अयप्पा की वजह से मिली. 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV