LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभरी चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए.पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम जैनापोरा इलाके के सुगान गांव में तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों को पुलिस ने आत्मसमर्पण करने को कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया जिसके बाद उन्होंने गोलियां चलाना शुरू कर दी, और इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और उनके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है.

आपको बता दें, इससे पहले जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर CRPF के एक दल पर आतंकी हमला हुआ थास जिसके पीछे पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ माना जा रहा है. इस आतंकवादी हमले में सीआरपीएस के दो कर्मी शहीद हो गए, जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.

Related Articles

Back to top button