प्रदेशमध्य प्रदेश

दतिया : युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस को फरार इनामी बदमाश की तलाश

दतिया के ग्राम हिनोतिया में बीती रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को शक है कि युवक की हत्या फरार हुए इनामी बदमाशों ने की है क्योंकि युवक का इन बदमाशों से विवाद होने की जानकारी पुलिस को मिली है।

जानकारी के मुताबिक दतिया के सिनावल थाना क्षेत्र के ग्राम हिनोतिया में मुकेश उर्फ बबलू यादव (30) नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुकेश का शव सुबह नरिया में मिला। घटना के बाद ग्राम हिनोतिया में तनाव की स्थिति है। इसे देखते हुए जिला पुलिस बल गांव पहुंच गया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही एसपी मयंक अवस्थी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस को जानकारी मिली है कि मुकेश का कुछ दिन पहले दिनेश गौतम व उसके साथियों से विवाद हुआ था। उस दौरान फायरिंग भी हुई थी। दिनेश गौतम इलाके का कुख्यात बदमाश है और अनिल यादव गैंग का सक्रिय सदस्य है। पुलिस ने उस पर इनाम भी रखा है। अनिल यादव जेल में बंद है।

इस विवाद के बाद सिनावल पुलिस ने इन अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस को शक है कि बदला लेने की नीयत से दिनेश गौतम ने अपने साथियों के साथ मिलकर मुकेश की हत्या कर दी। गैंगवार के लिहाज से सिनावल थाना क्षेत्र जिले के संवेदनशील थानों में आता है।

इधर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। हत्या के बाद ग्रामीणों में काफी ज्यादा आक्रोश है और गांव में तनाव की स्थिति हो गई है।

Related Articles

Back to top button