LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का दिल का दौर पड़ने से हुआ निधन

टीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ में इंदू दादी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन हो गया. वह 54 साल की थीं और दिल का दौर पड़ने से उनका निधन हुआ. जरीना खान के को-स्टार शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने उनकी एक तस्वीर के साथ फाइनल गुडबाय नोट भी लिखा है.

सृति झा ने इंस्टाग्राम पर जरीना खान के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जरीना डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सृति ने इसी के साथ टूटा हुआ दिल भी कैप्शन में लिखा है. वीडियो में जरीना फिल्म ‘मि. इंडिया’ के सॉन्ग ‘हवा हवाई’ पर डांस करते हुए नजर रही हैं. वह अपनी दिलकश अदा दिखा रही हैं. यहा बिहाइंड द सीन वीडियो है.

https://www.instagram.com/p/CGfcxd-B5gN/

वही, शो में लीड रोल निभाने वाले एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने जरीना के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाबिर ने लिखा,”ये चांद-सा रोशन चेहरा” लिखा. इसके साथ ही उन्होंने टूटा हुआ दिल भी इसमें एड किया. सृति और शाबिर के अलावा कई अन्य कलाकारों ने भी जरीना के निधन पर दुख जताया है.

https://www.instagram.com/p/CGfbKwpJp1A/

शो में विन राणा का किरदार निभाने वाले पूरब ने इंस्टाग्रा स्टोरी पर जरिना ने एक तस्वीर शेयर की और एक टूटा हुआ दिल इसके साथ शेयर किया. शो एक एक्टर अनुराग शर्मा बताया ये खबर सही और हैरान करने वाली है. वह बहुत ही स्वीट लेडी थी. फुल ऑफ लाइफ. इस उम्र में भी बहुज एनर्जेटिक थी. मुझे लगता है कि अपने करियर की शुरुआत में वह स्टंट महिला रही थीं और वह रियल लाइफ में एक योद्धा थीं. मैंने उनके साथ पिछले महीने शूट किया था और एक अच्छा वक्त बिताया था.

Related Articles

Back to top button