LIVE TVMain Slideदेशबिहार

गिरिराज सिंह ने दिया बयान कहा चिराग खुद को पीएम मोदी का हनुमान कहते है और मन में रावण है

एनडीए से अलग होने के बाद एलजेपी और एनडीए घटक दल के नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. एनडीए नेता लगतार चिराग पर हमला बोल रहे हैं, वहीं चिराग भी एक-एक हमले का पलटवार कर रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने चिराग पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ने कहा चिराग के मुंह पर तो राम है लेकिन वो मन में रावण का जप कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को उनको उनकी हैसियत बताएंगे.

गिरिराज सिंह ने कहा चिराग खुद को पीएम मोदी का हनुमान कहते हैं, लेकिन वो दिल में रावण का जाप कर रहे हैं. वो बिहार में चिराग-तेजस्वी की सरकार बनवाना चाहते हैं. लेकिन 23 अक्टूबर को जब बिहार में पीएम मोदी चुनावी रैली करेंगे तब चिराग पासवान की हैसियत भी बताएंगे वहीं उन्होंने नित्यानन्द राय के उस बयान का खुल कर समर्थन किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर बिहार में आरजेडी की सरकार बनेगी तो आतंकवादी बिहार में पनाह लेंगे.

वहीं, जमुई विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी श्रेयशी सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील करने के संबंध में उन्होंने कहा कि केवल श्रेयसी ही नहीं पांच सीटों को छोड़ कर सभी बीजेपी उम्मीदवारों को मेरा समर्थन है. उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता. आरजेडी- कांग्रेस के साथ नहीं जाऊंगा. नीतीश मुख्यमंत्री बने तो विपक्ष में बैठूंगा.

गिरिराज पर चिराग पासवन ने साधा निशाना, कहा- उनके बेतुके बयान के कारण दिल्ली  में हम हार गए - Daily Bihar | DailyHunt

उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर से प्रचार में उतरूंगा, जल्द घोषणापत्र जारी होगा. ऐसी स्थिति में भी बीजेपी गठबंधन धर्म निभा रही है, यह सीखने लायक बात है. प्रधानमंत्री से मेरी कोई अपेक्षा नहीं है, वो मेरा नाम लेकर विरोध करें तो भी कोई बात नहीं. उन्हें धर्मसंकट में नहीं डालना चाहता. एनडीए से अलग होने की वजह नीतियां हैं सीटों की संख्या नहीं. लेकिन परिणाम के बाद बीजेपी-एलजेपी की सरकार बनेगी.

Related Articles

Back to top button