LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हुई आज 44 साल की मना रही जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं लेकिन वे किसी न किसी वजह से अपने फैंस को याद आती रहती हैं. मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में अपने सबसे बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. मल्लिका उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने 28 साल से लेकर 65 साल तक के एक्टर्स के साथ इंटीमेट सीन दिए हैं.

मल्लिका का जन्म 24 अक्तूबर 1976 को हुआ था. हिसार के एक छोटे से गांव में जन्मीं मल्लिका ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है. मल्लिका ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर फिल्मों में काम करना शुरू किया. बाद में उनके परिवार ने उन्हें स्वीकार कर लिया. उनका असली नाम रीमा लांबा है. फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर मल्लिका रख लिया. इस साल वे 44वां बर्थडे मना रही हैं. मल्लिका पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने जैकी चैन के साथ काम किया है.

40 सल की उम्र में भी इतनी हॉट है दिखती हैं मल्लिका शेरावत, देखें उनका ये  latest dance video - mallika-sherawat-hot-dance-video-viral-sosnnt

मल्लिका ने साल 2002 में आई फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने 2003 में आई फिल्म ‘ख्वाहिश से लीड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में मल्लिका ने 17 किसिंग सीन देकर तहलका मचा दिया था. मल्लिका ने हिंदी के साथ-साथ इंग्लिश और चाइनीज फिल्मों में भी एक्टिंग की है.

Mallika sherawat की नंगी तस्वीरे बड़े बड़े बोबे bollywood actress boobs  exposed

मल्लिका फिल्मों में आने से पहले एयरहोस्टेस के रूप में काम करती थीं. फिल्म ‘ख्वाहिश’ से चर्चा में आई मल्लिका को फिल्म ‘मर्डर’ से पहचान मिली थी. फिल्म ‘मर्डर’ में मल्लिका के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे. मल्लिका ने ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स, ‘आपका सुरूर’ और ‘डबल धमाल’ जैसी हिट कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है.

Actress Mallika Sherawat turns 42 see her bold avatar in 10 pictures -  Hindi Filmibeat

शेरावत ने हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने हॉलीवुड की ‘हिस्स्स्स’ और ‘पॉलिटिक्स ऑफ लव’ में काम किया है. पढ़ाई खत्म कर मल्लिका एयर होस्टेस के तौर पर काम करने लगीं.

mother | Mallika Sherawat | bollywood | मैं मां की भूमिका के लिए फिट नहीं : मल्लिका  शेरावत - Mother mallika sherawat bollywood - Latest News & Updates in Hindi  at India.com Hindi

यहां उनकी मुलाकात पायलट करण सिंह गिल से हुई. इसके बाद दोनों को एक-प्यार हुआ और फिर शादी हो गई, लेकिन मल्लिका के ख्वाबों के आगे ये शादी चल नहीं पाई. करीब एक साल बाद मल्लिका ने करण से तलाक ले लिया. कुछ अपुष्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका का एक बेटा भी है लेकिन मल्लिका ने कभी अपनी शादी और बच्चे के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की.

Related Articles

Back to top button