LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नेहा कक्‍कड़ की शादी में एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बिखेरे जलवे

नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत स‍िंह की शादी रविवार को काफी धूमधाम के साथ हुई और इस शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस शादी में नेहा के कई करीबी दोस्‍त और उनके परिवार के लोग शामिल हुए.

नेहा की शादी में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला भी शामिल हुईं, जो अपने इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. वैसे लगें भी क्‍यों न, उर्वशी ने अपने लुक पर भारी-भरकम रकम खर्च जो की है. जी हां, उर्वशी रौतेला इस शादी में पूरे 55 लाख की कीमत के कपड़े और गहने पहले हुए नजर आई थीं.

उर्वशी के लुक और इसकी सारी डिटेल का खुलासा उनकी स्‍टाइलिस्‍ट ने क‍िया है. उर्वशी की स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने हाल ही में इस सारे राज से पर्दा उठाया है. नेहा कक्कर की शादी में उर्वशी ने रेनू टंडन का ऑउटफिट को पहना था. यह एक लैक्सर कट लेदर लहंगा है जिसमें हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है.

उर्वशी इस आउटफिट में कमाल की खूबसूरत लग रही थीं, उनकी खूबसूरती की चमक देखते ही बन रही थी. ग्रीन कलर पर कट वर्क स्टाइल की काफी तारीफ हुई. आपको बता दे कि उर्वशी की लहंगे और ज्वैलरी की कीमत 55 लाख है.

उर्वशी ने इस शादी से अपने कई वीडियो शेयर क‍िए हैं, ज‍िसमें वह टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ के साथ नाचते हुए भी नजर आ रही हैं बता दें कि उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था. इस फिल्‍म में उर्वशी के साथ गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे. इन द‍िनों उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म “ब्लैक रोज” की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Related Articles

Back to top button