LIVE TVMain Slideदेशबिहार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर राज्य में बेरोजगारी, नौकरी, कारखाने को लेकर बोला हमला

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है. अब सभी पार्टियों के नेता दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए जोर लगा रहे हैं. बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट का कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 साल में बिहार की दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद कर दिया है और वह खुद भी इस बात को मानते हैं. इसलिए मुद्दों और बात नहीं करते.

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा आदरणीय नीतीश जी मानते है कि उन्होंने बिहार में 15 वर्ष के शासनकाल में शिक्षा,स्वास्थ्य,उद्योग चौपट करने के साथ-2 दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद किया है इसलिए वो बेरोजगारी, नौकरी, कारखाने,निवेश और पलायन पर कभी कुछ नहीं बोलते. क्या उन्हें इन मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए?

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर राज्य में बेरोजगारी, नौकरी, कारखाने, निवेश की कमी और पलायन को लेकर हमला बोल रहे हैं. आरजेडी इन्हीं मुद्दों पर चुनावी मैदान में है. तेजस्वी यादव ने वादा किया है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो सबसे पहले 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया गया जाएगा. साथ ही राज्य में कारखाने लगाए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button