LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर : बीजेपी नेताओं की हत्या पर जेपी नड्डा ने जताया दुःख कहा व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा मारे गए तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर दुख जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिये बड़ी क्षति है और पूरा समाज पीड़ित परिवारों के साथ है. उन्होंने कहा कि इन नेताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा जम्मू-कश्मीर के कुलगाम मे कायराना हमले में आतंकवादियों ने जिला बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी. ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिये बड़ी क्षति है. पूरा समाज पीड़ित परिवारों के साथ है. ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएंगे. परिवारों के प्रति संवेदना.

वहीं जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना, श्रीनगर के लिए रवाना हो गए हैं. वो श्रीनगर पहुंचकर मारे गए तीनों बीजेपी कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देंगे और उनके जनाजे में शामिल होंगे.

जाहिर है जम्मू और कश्मीर में राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब कुलगाम में आतंकवादियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी. दो अन्य नेताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई.

कुलगाम पुलिस को गुरुवार रात 8 बजे बीजेपी के तीन नेताओं पर आतंकी हमले की सूचना मिली. इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आतंकवादियों ने बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं पर गोली चलाई, जिनकी पहचान फिदा हुसैन, उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई. इस हमले में तीनों घायल हो गए. इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया

वहीं, अगस्त महीने में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता सज्जाद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसी महीने की चार तारीख को काजीगुंड के ही अखरान इलाके में बीजेपी सरपंच आरिफ अहमद को आतंकियों ने मीर बाजार में गोली मार दी थी.

Related Articles

Back to top button