Main Slideदेश

करुणानिधि की हालत में हुआ सुधार, अस्पताल में मिलने जाएंगे राष्ट्रपति कोविंद

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की हालत स्थिर है जिसकी वजह से माना जा रहा है कि तमिलनाडु में सामान्यता लौट आई है। उनके बेटे और डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन और दूसरे नेताओं ने पार्टी का सामान्य काम करना शुरू कर दिया है। स्टालिन ने गुरुवार शाम को पार्टी के मुख्यालय का दौरा किया और रुटीन कामकाज देखा। उन्होंने तमिलनाडु के गैर-ब्राह्मण पुजारियों से भी मुलाकात की।

शुक्रवार को स्टालिन और दूसरे वरिष्ठ डीएमके नेताओं ने स्वतंत्रता सेनानी थीरन चिन्नामलाई को उनकी 213वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी। वहीं अस्पताल सूत्रों का कहना है कि करुणानिधि की हालत लगातार स्थिर बनी हुई है। रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद डीएमके प्रमुख की सेहत का हालचाल लेने के लिए कावेरी अस्पताल जाएंगे। सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रपति कोविंद दोपहर को चेन्नई पहुंचेगे और 3.40 के करीब दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

इससे पहले उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने 29 जुलाई को अस्पताल जाकर डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि का हालचाल जाना था। जिसके बाद पार्टी ने करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनकी पहली तस्वीर जारी की थी। इस फोटो में 94 वर्षीय नेता के बेड के बगल में नायडू भी खड़े दिखई दे रहे थे। फोटो में एमके स्टालिन, कनिमोझी, करुणानिधि की पत्नी भी दिखाई दे रही थीं।

फोटो जारी करने के बाद अस्पताल के बाहर जुटे उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया था। उन्होंने कहा था कि तस्वीर में कोई ‘जीवन रक्षक प्रणाली’ नहीं दिख रही है, इससे लगता है कि उनके नेता के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। गौरतलब है कि भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान तस्वीर जारी न करने पर डीएमके ने सवाल उठाए थे। पार्टी ने कहा कि फोटो जारी करने से करुणानिधि के स्वास्थ्य पर अटकलों को विराम देने में मदद मिलेगी।

Related Articles

Back to top button