LIVE TVMain Slideदेशबिहार

पटना : चिराग पासवान अपने जन्मदिन के मौके पर पटन देवी दर्शन के लिए पहुंचे

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने जन्मदिन के मौके पर पटना के पटन देवी दर्शन के लिए पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज पापा की सबसे ज्यादा याद आ रही है.

यह मेरा पहला जन्मदिन है, जब पापा मेरे साथ नहीं हैं. पिछले जन्मदिन पर मेरे पिता रामविलास पासवान मेरे साथ थे लेकिन इस बार वो नहीं हैं. इसलिए उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहा हूं. चिराग पासवान पहले भी कई मौकों पर पटना स्थित पटन देवी के दर्शन के लिए आते रहे हैं.

चिराग पासवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने पिता को याद करते हुए दिवंगत नेता रामविलास पासवान का एक शुभकामना संदेश वाला वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें उनके पिता के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं.

जन्मदिन पर पटन देवी के दर्शन के लिए पहुंचे चिराग पासवान

54 सेकेंड के इस वीडियो में रामविलास पासवान बता रहे हैं कि उन्होंने अपने बेटे का नाम चिराग बहुत सोच समझ कर रखा था. क्योंकि चिराग अब सिर्फ मेरा चिराग नहीं रह गया है. वो देश का चिराग बन गया है. हर मां-बाप की ख्वाहिश होती है कि उसका बच्चा उससे आगे बढ़े. मेरा चिराग मुझसे आगे बढ़ रहा है. मुझे खुशी है कि मेरा चिराग आगे बढ़ रहा है. मेरी शुभकामना है कि चिराग शिखर पर पहुंचे और देश-दुनिया में अपना नाम करे. वीडियो के अंत में वो चिराग को गाकर जन्मदिन की शुभकामना देते हैं.

दरभंगा के नेहरा गांव में जनसभा करने पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनेगी. सरकार बनते ही बिहार में हुए घोटालों की जांच कराई जाएगी. इस जांच में यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें भी जेल भेजा जाएगा.

वहीं मधुबनी में एक अन्य रैली को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र में बिहार में कई संभावनाएं हैं. अयोध्या में जिस तरह भगवान राम तो मिथिलांचल की धरती सीतामढ़ी में माता सीता का भव्य मंदिर बनवाकर पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा. जहां देश विदेश के सैलानी पहुंचेंगे और मिथिला के लोगों को रोजगार का अवसर मिलेगा.

चिराग पासवान ने कहा कि सीतामढ़ी से संकल्प लेकर आया हूं, जिस तरह से अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. वैसा ही निर्माण माता सीता के लिए सीतामढ़ी में भव्य मंदिर का किया जाएगा. बिहार में पर्यटन की असीम संभावनाएं है. गया में गौतम बुद्ध की धरती है, पटना में महावीर मंदिर है. ऐसे कई स्थल जहां हम रिसोर्ट खोलेंगे. यही रोजगार के अवसर प्रदान होंगे.

Related Articles

Back to top button