LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गाँधी पर साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. संबित पात्रा ने कहा गुपकर एलायंस में कांग्रेस पार्टी भी शामिल है. गुपकर एलायंस का उद्देश्य आर्टिकल-370 बेहाल करना है.

संबित पात्रा ने कहा ये गुपकर है या गुप्तचर एलायंस है? ये एलायंस वही चाहती है जो पाकिस्तान चाहता है. ये एलायंस वही चाहती है जो भारत के दुश्मन देश चाहते हैं. पाकिस्तान आर्टिकल-370 बेहार करने के लिए संयुक्त राष्ट्र तक चला गया. गुप्तचर एलायंस भी यही चाहता है. राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी इस एलायंस में शामिल है.

बीजेपी नेता पात्रा ने बिहार चुनाव में कांग्रेस के स्ट्राइक रेट पर भी निशाना साधा. पात्रा ने कहा बिहार के लोगों ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी जी को कहा है कि चुपकर, देश के विरोध में न बोल. जनता ने राहुल गांधी को ‘चुपकर’ कहा है और यहां आकर ये चले हैं गुप्तचर. जिन्हें चुपकर कहा गया, वो गुप्तचर बनने चले.

पात्रा ने आगे कहा आप जिसे स्पर्श करते हैं, उसका वजूद समाप्त हो जाता है. आप साइकिल पर बैठे. देखिए साइकिल क्या हाल हो गया. बाद में आपको साइकिल के कैरियर से उतारना पड़ा. आप लालटेन के पास बैठे, लालटेन बुझ गई. जिसे-जिसे छुआ है, वो या तो बुझा गया या मिट गया.

Related Articles

Back to top button