Main Slideदिल्ली एनसीआरप्रदेश

दिल्ली में बढ़ते कोरोना महामारी के बीच केजरीवाल ने व्यापारियों को दिया आश्वासन, कही ये बात

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने महामारी को नियंत्रित करने में सहयोग लेने के उद्देश्य से शुक्रवार को दिल्ली के मार्केट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात की. सीएम अरविंद केजरीवाल ने साफ़ किया कि दिल्ली सरकार किसी भी बाज़ार को बंद नहीं करना चाहती है.

सीएम केजरीवाल मार्केट एसोसिएशन से आग्रह किया है कि वे यह सुनिश्चित करें कि बाज़ार में कोई भी बगैर मास्क के मिले, तो उसे वे खुद मुफ्त में मास्क मुहैया कराएं. इसके साथ ही, सीएम केजरीवाल ने तमाम राजनीतिक पार्टियों से भी अपील की है कि वे अपने वॉलंटियर्स को बगैर मास्क के बाहर निकलने वाले लोगों को मास्क वितरित करने के लिए सड़क पर उतारें. सीएम केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के सांसदों, विधायकों, पार्षदों और स्वयंसेवकों से भी बिना मास्क पहने बाहर निकलने वाले लोगों में मुफ्त में मास्क मुहैया कराने का आह्वान किया है.

इस दौरान मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र कुछ मार्केट बंद करने की संभावना को लेकर अपनी चिंता प्रकट की, जिस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि दिल्ली सरकार कोई भी बाजार नहीं बंद करना चाहती है.

Related Articles

Back to top button