Main Slideदेशबड़ी खबर

नींद में सोया हुआ था भतीजा, फूफा ने टांगी से हमला कर उतार दिया मौत के घाट :-

रायपुर – आपसी रंजिश के चलते नशे में चुर फूफा ने अपने ही भतीजे की सोते हालत में टाँगी मारकर निर्मम हत्या कर दी ! पुलिस ने आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है ! उक्त घटना राजधानी से लगे मुजगहन पुलिस थाना इलाके के ग्राम धनेली की है ! आरोपी और मृतक साथ ही गांव के गोठान में चौकीदारी का काम करते थे।

Raipur Crime News nephew was sleeping in sleep Fufa attacked him with legs  and put him to death

नशे का आदी आरोपी मायाराम गिलहरे अक्सर गोठान से गायब रहता था। इसकी शिकायत भतीजे किरण ने सरपंच से की थी। इसके बाद मायाराम को काम से निकाल दिया गया था। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी तनाव बढ़ गया था। इसी रंजिश को लेकर मायाराम बदला लेने की फिराक में था और आखिरकार उसने मौका देखकर अपने ही भतीजे की हत्या कर दी।

काम से निकाले जाने के बाद मायाराम ने सरपंच से यह निवेदन किया था कि दोबारा से वह गोठान से गायब नहीं होगा। इसके बाद उसे काम पर रख लिया गया था। किसी बात को लेकर किरण से मायाराम का विवाद हुआ। गुस्से में आकर उसने ताबड़तोड़ टांगी से चार वार कर दिया।

हमले में किरण की मौके पर ही मौत हो गई। आस- पास मौजूद लोगों ने इस वारदात के दौरान युवक की चीख सुनी थी। इसके बाद उन्होंने युवक का शव वहां पड़ा देखा और पुलिस का इसकी सूचना दी। पुलिस ने आरोपी मायाराम को गिरफ्तार करने के साथ खून से सना टांगी जब्त कर लिया।

Related Articles

Back to top button