LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एटा के दौरा पर

उत्तर प्रदेश के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एटा जनपद का दौरा किया और इस अवसर पर 76 करोड़ रुपये से बनाई गई 30 योजनाओं का शिलान्यास किया जिनमे अधिकांश सड़कें हैं.

इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश में हुई जहरीली शराब से मौतों पर कड़ा रुख व्यक्त करते हुए कहा कि शराब से हुईं मौतों की बहुत गहराई से जांच हो रही है. साथ ही शराब माफियाओं के बहुत बुरे दिन आने वाले हैं. वे आज अलीगंज में दिवंगत पूर्व सांसद डॉ. महदीपक सिंह शाक्य के शांति पाठ में भी शामिल हुए.

Deputy Cm Keshav Prasad Maurya Inaugurated Of Development Works In Etah -  एटा को सौगात: उपमुख्यमंत्री ने किया 76 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण  और शिलान्यास - Amar Ujala Hindi ...

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने एटा में नवरात्रि से पहले सभी सड़कें गद्धमुक्त होने के निर्देशों के बाद सड़को के गद्धमुक्त न हो पाने के प्रश्न पर कहा कि प्रदेश के गड्ढे सदा सर्वथा के लिए समाप्त हो जायेगें. ये कोई अंतिम तिथि नही होती है एक तरफ गड्ढों को मुक्त किया जाता है और दूसरी ओर फिर गड्ढे बनते हैं. हमारा प्रयास है गड्ढा मुक्त प्रदेश, विकास युक्त प्रदेश.

Deputy Cm Keshav Prasad Maurya Inaugurated Of Development Works In Etah -  एटा को सौगात: उपमुख्यमंत्री ने किया 76 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण  और शिलान्यास - Amar Ujala Hindi ...

साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में काम के नाम पर भेदभाव होता था पर हमारी सरकार में सबका साथ-सबका विकास- सबका विश्वास की दिशा में हम आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रहे 10 सीटों के विधान परिषद चुनाबो की सभी सीटों में बीजेपी के प्रत्याशी सफल होने जा रहे हैं. उन्होंने आगामी एमएलसी चुनावों में बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की भी अपील की.

PHOTOS: UP के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एटा के लोगों को दी 76  करोड़ की सौगात, शराब माफिया को लेकर कही ये बात - GoIndiaNews - GoIndiaNews

उनका कहना है कि आज जो अपराध करता है उंसके खिलाफ कार्यवाही होती है कोई बिजेपी का सांसद, विधायक, ये नेता उसको बचाता नहीं है. केंद्र और प्रदेश में हमारी सरकार है हमारे कार्यकर्ता हमारे लिए सर्वोपर्य है. सरकार से बड़ा संगठन होता है. ऐसे कार्यकर्ताओं के सम्मान में भी कोई कमी न आये.

Related Articles

Back to top button