LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कुल 328 पद पर निकाली भर्तियां जल्द करे आवेदन

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने विभिन्न विभागों में असिस्‍टेंट प्रोफेसर, लेक्‍चरर, रीसर्च ऑफिसर और यूपी पुलिस रेडियो सेवा के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. इन पदों पर भर्ती के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर नोटिफिकेशन देख सकते हैं

तथा ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं. भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 24 नवंबर से शुरू हो चुकी है तथा आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करने की लास्‍ट डेट 24 दिसंबर 2020 है. ऑफलाइन शुल्‍क जमा करने की लास्‍ट डेट 21 दिसंबर है.

यूपी पुलिस रेडियो सेवा – 02 पद
यूपी के सरकारी डिग्री कॉलेजों में असिस्‍टेंट प्रोफेसर – 128 पद
लोक निर्माण विभाग में असिस्‍टेंट आर्किटेक्‍ट – 03 पद
विभिन्न सब्‍जेक्‍ट्स (सामान्य भर्ती) में असिस्‍टेंट प्रोफेसर – 61 पद
राज्य के सरकारी होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में लेक्‍चरर – 130 पद
रीसर्च ऑफिसर – 04 पद

चूंकि भर्ती प्रक्रिया में अलग अलग तरह के पद भरे जाने हैं इसलिए निर्धारित योग्‍यताएं भी अलग अलग हैं. इच्‍छुक उम्‍मीदवार निर्धारित शैक्षणिक योग्‍यताओं की पूरी जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से चेक कर सकते हैं.

आवेदन के लिए आयुसीमा 26 से 40 वर्ष निर्धार‍ित है जबकि आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को नियमानुसार आयुसीमा में छूट का भी प्रावधान है. General/OBC/EWS उम्‍मीदवारों के लिए एप्लिकेशन फीस 105 रुपए है जबकि अन्‍य आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए फीस 25 रुपए है. अन्‍य सभी जानकारियों के लिए उम्‍मीदवार नीचे दिए गए लिंक पर विजिट कर नोटिफिकेशन देखें.

Related Articles

Back to top button