Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के कोविड पॉजिटिव होने की खबर, फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग रोकी गई :-

चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की टीम के कुछ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है। सुनने में आया है कि फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन बताया जा रहा है कि तीनों कलाकारों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार शाम आई है।

वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव | Varun Dhawan, Neetu  Kapoor and Anil Kapoor have tested positive for COVID 19 -Hindi Filmibeat

फिल्म की शूटिंग रोकी गई
फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिलहाल शूटिंग रोक दी गई है। उम्मीद है कि आज शाम तक फिल्म की टीम की ओर से इस बारे में आधिकारिक बयान दिया जा सकता है। हाल ही में हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने गए अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उन्हें वहीं आइसोलेशन में रखा गया है।

ऋषि के निधन के बाद नीतू की पहली फिल्म
‘जुग जुग जियो’ 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की पहली फिल्म है। नीतू ने शूटिंग के लिए रवाना होते वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “इस मुश्किल वक्त में मेरी पहली फ्लाइट। इस जर्नी को लेकर नर्वस हूं।” इसके आगे उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा था, “जब कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ थामने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो।”

अगले साल रिलीज होगी ‘जुग जुग जियो’
‘जुग जुग जियो’ में नीतू , वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन ‘गुड न्यूज’ फेम डायरेक्टर राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button