LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री निया शर्मा ने बैकलेस लुक्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर

अभिनेत्री निया शर्मा यूं तो हर दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं लेकिन आज हम हम आपके लिए लेकर आए हैं उनके कुछ ऐले लुक्स जो साबित करते हैं कि वो बैकलेस ड्रेसेस की दीवानी हैं.निया के फैशन स्टेंटमेंट को ऑबजर्ब करें तो साफ जाहिर है कि इस मामले में काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं.

ऐसे में निया का बैकलेस लुक्स के लिए लगाव भी देखने को मिलता है.तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक से एक बैकलेस ड्रेस को निया बेहद कॉन्फीडेंस और डेयरिंग अंदाज में कैरी करती हैं.

तमाम इवेंट में भी निया बैकलेस लुक्स में दिखाई देती हैं.साल 2010 में निया ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस तरह इंडस्ट्री में उन्हें 10 साल पूरे हो चुके हैं.

निया सबसे पहले काली – एक अग्निपरीक्षा सीरियल में नज़र आई थी. लेकिन उन्हें पहचान मिली ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल से.

इसके बाद वो जमाई राजा में दिखीं और रवि दूबे के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. इन दो सीरियल्स ने निया को घर घर में पहचान दिला दी. हालांकि निया धारावाहिकों में काफी सादगी भरे किरदारों को निभाती नज़र आई थी.

लेकिन निया रीयल लाइफ बेहद गलैमरस है और जिसका सबूत हैं उनकी ये तस्वीरें.निया ने साल 2017 में Twisted नाम की वेब सीरीज़ भी की है जो जियो सिनेमा पर रिलीज़ हुई थी. अपने काम के बलबूते निया कई अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं.

निया ने खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था. आपको बता दें कि निया 2016 और 2017 में टॉप 50 Sexiest Asian Women लिस्ट में तीसरे और दूसरे नंबर पर रह चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button