LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

ताज नगरी आगरा में पुलिस बदमाशों की हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली

ताज नगरी आगरा में पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसका सामान ज्वेलर्स के घर पड़ी डकैती के आरोपी बदमाशों से हो गया. थाना खंदौली इलाके में हुई इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है

जबकि एक दरोगा भी घायल हुआ है मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुल 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलहा और कारतूस भी बरामद किया है.

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि सभी आरोपी पिछले दिनों ज्वेलर्स के यहां हुई डकैती में वांछित थे. एसपी वेस्ट ने बताया कि थाना खंदौली के जलेसर रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी.

इसी दौरान स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने यू-टर्न लेकर भागने लगे. आस-पास में थाना बरहन की पुलिस टीम भी गस्त कर रही थी. इसके बाद थाना बरहन और खंदौली पुलिस ने स्कॉर्पियो को इंटरसेप्ट किया. इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोली चलाई, पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया.

एसपी वेस्ट ने बताया कि घायल अभियुक्त की पहचान वर्दी उर्फ़ गोपाल के रूप में हुयी, वर्दी रूप गोपाल पर आधे दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. यह थाना अजमेरा में दर्ज एक केस में वांछित भी चल रहा था.

इस पूरे गैंग के जितने सदस्य हैं उनके पास से चार असलहे और दर्जन भर कारतूस भी बरामद हुए हैं. इस एनकाउंटर में एक दरोगा राहुल कटियार भी घायल हुए हैं. बदमाश और दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. कुल 9 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button