LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : बच्ची के साथ हुई हैवानियत से नाराज तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

बिहार के मधुबनी जिले में मंगलवार को मूक-बधिर बच्ची के साथ हुई हैवानियत से नाराज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अविलंब इस्तीफे की मांग की है.

घटना से गुस्साए तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना एनडीए की सामूहिक विफलता है.

उन्होंने कहा कि नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा और उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है. उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफा दें.

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मधुबनी में गरीब विकलांग बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया गया है. दोनों आंखें भी फोड़ दी गईं हैं. गरीब छोटी छोटी बच्चियों के साथ बिहार में बलात्कार की लगातार खबरें आ रही हैं! पर गरीब जान कर ना सरकार सिहरती है और ना पुलिस हिलती है.

इधर, बच्ची के साथ हुई हैवानियत पर आरजेडी ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के मधुबनी में एक नाबालिग मूक-बधिर लड़की से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने उसकी दोनों आंखें फोड़ बाहर निकाल दी.

सी-ग्रेड पार्टी के अनुकंपाई मुख्यमंत्री जी, कब तक सत्ता संरक्षित हैवान नाबालिग लड़कियों की अस्मत लूट मानवता और बिहार को शर्मसार करते रहेंगे?

गौरतलब है कि बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के किसी गांव में दरिंदों ने एक मूक-बाधिर लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, घटना के बाद दरिंदे ने उसकी दोनों आंखें फोड़ दी हैं. घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है.

तेजस्वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- नहीं संभल रहा बिहार तो दें इस्तीफा

पीड़िता की उम्र करीब 15 साल बताई गई है. वह बोल और सुन नहीं सकती है. ऐसे में वह केवल अपराधियों को देख कर ही पहचान सकती थी, शायद इसी वजह से अपराधियों ने उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी.

स्थानीय लोगों की मानें तो सभी अपराधी गांव के ही हैं. बहरहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में छापेमारी भी कर रही है. इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, पीड़िता का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

Related Articles

Back to top button