प्रदेशमध्य प्रदेश

अजय सिंह अगर हिम्‍मत है तो सामने से आकर मुकाबला करो: शिवराज सिंह चौहान

 मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के मद्देनजर चुनाव प्रचार पर निकले मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रथ पर रविवार रात चुरहट में पथराव हो गया. इस पथराव के लिए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी तौर पर प्रतिपक्ष नेता अजय सिंह को जिम्‍मेदार ठहराया है. पत्‍थरबाजी की घटना से नाराज मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अजय सिंह को सीधी चुनौती देते हुए कहा है कि छुपकर पत्‍थर फेंकने वाले अजय सिंह अगर हिम्‍मत है तो सामने से आकर मुकाबला करो. उन्‍होंने कहा कि मैं शहरी से दुबला-पतला जरूर हूं, लेकिन इन हरकतों से डरने वाला नहीं हूं. उन्‍होंने कहा कि जनता ने जो आशीर्वाद दिया है, उससे अजय सिंह बौखला गए हैं. 

Loading...

वहीं मुख्‍यमंत्री के आरोपों को कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने निराधार बताते हुए इस घटना की निंदा की है. उन्‍होंनें कहा कि विकास कार्य न होने की वजह से जनता मुख्‍यमंत्री से बेहद नाराज है. पत्‍थरबाजी जनता के गुस्‍से का परिणाम है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस की संस्‍कृति नहीं है कि वह अपने राजनीतिक विरोधियों पर हमला करे या किसी प्रकार की उग्रता दिखाए. उन्‍होंने कहा कि वे मुख्‍यमंत्री के रथ पर हुई पत्‍थरबाजी की घटना की निंदा करते हैं. उन्‍होंने आशंका जाहिर की कि उन्‍हें इस घटना के जरिए बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. 

उल्‍लेखनीय है कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रथ पर रविवार को दो बार हमला हुआ था. पहली घटना चुरहट के सभा स्‍थल से 30 किमी दूर स्थित पटपरा की है. वहीं दूसरी घटना चुरहट बाजार की है. मुख्‍यमंत्री के रथ पर पत्‍थरबाजी के बीच सीधी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्‍यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की. सिहावल के मयापुर में आरक्षण विरोधी संगठन के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और पटपरा में भी मुख्‍यमंत्री को काले झंडे दिखाए गए. इसी दौरान पत्‍थरबाजी की घटना भी हुई

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close