मनोरंजनवीडियो

शादी के लिए परिवार के साथ वेन्यू के लिए रवाना हुईं नताशा, तेजी से वायरल हो रही वीडियो और तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की शादी की तैयारियां काफी समय से चल रही हैं. दो दिन बाद 24 जनवरी को वरुण और नताशा शादी की बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में टीम ब्राइड वेन्यू के लिए रवाना हो चुकी है. नताशा वेन्यू के लिए अपने परिवार के साथ रवाना हो चुकी हैं. इस दौरान नताशा और उनके परिवार के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

शादी के वेन्यू पर कपल  के शादी के शादी के जोड़े से लेकर तमाम फूल और मिठाईयां भी पहुंच रही हैं. शादी की रस्मों के लिए वरुण धवन का  परिवार भी रवाना हो चुकी है और जल्द ही वरुण धवन भी वेन्यू के लिए निकलने वाले हैं. बहुत जल्द शादी की रस्में अलीबाग स्थित शादी के वेन्यू पर शुरू होने वाली हैं.

सामने आई तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद साफ है कि नताशा के चेहरे पर शादी वाला ग्लो और खुशी खूब दिखाई दे रही है. बता दें कि वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं और काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में फैंस भी इनकी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

24 जनवरी को जिस रिसॉर्ट में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी होने वाली है उसका नाम ‘द मैन्शन हाउस’ है, जो एक एकड़ में फैला हुआ है. बताया जा रहा है कि नताशा जहां वेन्यू के लिए रवाना हो चुकी हैं तो वहीं वरुण धवन भी आज ही वेन्यू पर पहुंचेगे जिसके बाद इनकी शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी.

Related Articles

Back to top button