LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

नोएडा में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी शातिर बदमाश जाकिर को दबोचा

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने शातिर बदमाश जाकिर उर्फ बौना को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है. दादरी में हुई इस मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई.

पुलिस की गोली से जाकिर घायल हो गया है. जाकिर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने जाकिर के पास से हथियार बरामद किया है. जाकिर पर हत्या के अलावा कई मामले दर्ज हैं,

पुलिस ने बताया कि जाकिर अपने साथी के साथ इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभिया चलाया हुआ था.

चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया गया. पुलिस को देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में जाकिर पुलिस की गोली से घायल हो गया. हालांकि इस दौरान उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस अन्य बदमाश की तलाश में जुट गई है.

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि जाकिर पर लूटपाट के आधा दर्जन से भी ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. जाकिर पर हत्या का भी आरोप है. पुलिस ने उसके पास से बाइक, अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Related Articles

Back to top button