LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू कश्मीर : गणतंत्र दिवस पर जम्मू कश्मीर में बड़ी आतंकी की आशंका सर्च ऑपरेशन जारी

गणतंत्र दिवस पर पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. सुरक्षा एजेंसियों के एलर्ट के बाद जहां सीमा पर सेना और बीएसएफ ने गश्त बढ़ा दी है, वहीं अंदरूनी इलाकों में जम्मू पुलिस ने व्यापक सर्च ऑपरेशन छेड़ रखा है.

गणतंत्र दिवस पर जम्मू कश्मीर में हिंसा फैलाने के पाकिस्तानी मंसूबों को नापाक करने के लिए जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने कमर कस ली है. सीमा पर जहां एक तरफ बीएसएफ

सेना पाकिस्तान की हर नापाक साजिश का जवाब उसी की भाषा में दे रही है, वहीं अंदरूनी इलाकों में जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना, बीएसएफ, सीआरपीएफ और अर्धसैनिक बलों ने मोर्चा संभाला हुआ है.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल इन दिनों व्यापक सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं जिससे आतंकियों की हर नापाक साजिश पर नजर रखी जा सके और और ऐसी किसी भी करतूतों को नाकाम किया जा सके.

जम्मू में प्रदेश पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप में पुंछ, रजौरी, सांबा, कठुआ मैं ऐसे व्यापक ऑपरेशन थिएटर रखे हैं जिनमें न केवल आतंकियों के ठिकानों का पता लगाकर उन्हें ध्वस्त किया जा रहा है. बल्कि, पाकिस्तान की ड्रोन वाली साजिश पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है.

जम्मू कश्मीर पुलिस की माने तो पाकिस्तान सीमा पर न केवल सुरंग वाली साजिश रच रहा है बल्कि वह अंदरूनी इलाकों में अपने आतंकी नेटवर्क को सक्रिय कर आतंकी ठिकानों से हथियार और गोला-बारूद भी आतंकियों तक पहुंचाने की फिराक में है जिस पर इन दिनों कड़ी नजर रखी जा रही है.

Related Articles

Back to top button