LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नोरा फतेही ने मोतियों के ब्लाउज में करवाया फोटोशूट तस्वीर हो रही वायरल

अक्सर अपने बैली डांस और जबरदस्त मूव्स से फैंस को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही ने इस बार अपनी ड्रेस से सबसे ध्यान आकर्षित कर लिया है. आगे की स्लाइड्स में देखिए नोरा के लेटेस्ट जलवे.

दरअसल, नोरा ने अपने लेटेस्ट लुक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी वायरल हो रही हैं.हलांकि अभी तक ये नहीं पता चला है क नोरा ने किसी गाने की शूटिंग के लिए ये लुक ट्राय किया है या फिर यूं कि फोटोशूट के लिए.

मोतियों से बना ब्लाउज पहन नोरा फतेही ने दिखाया दिलकश अंदाज, तस्वीर हुई वायरल  nora fatehi share pictures in pearl made blouse bollywood Tadka

फैंस को नोरा के या अंदाज काफी पसंद आ रहा है औ र कमेंट बॉक्स में सोशल मीडिया यूजर्स उनके गानों के लिरिक्स लिख रहे हैं.ऐसे में एक यूजर ने लिखा ‘दिलबर गर्ल’ तो एक यूजर ने उनके इस लुक को ‘गर्मी’ गाने से ही जोड़ दिया.

In Pics: नोरा फतेही ने सफेद मोतियों के ब्लाउज में यूं फ्लॉन्ट किए अपने कर्व्स, फैंस बोले- हाय गर्मी!

फिलहाल नोरा के लुक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल है.नोरा के इस लुक को सबसे ज्यादा खास बना रहे हैं सफेद मोतियों का ये ब्लाउज जिसके फैंस खूब तारीफे कर रेह हैं.

In Pics: नोरा फतेही ने सफेद मोतियों के ब्लाउज में यूं फ्लॉन्ट किए अपने कर्व्स, फैंस बोले- हाय गर्मी!

इसके साथ ही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस लुक में नोरा ने अफने कर्व्स को बेहद डेयरिंग अंदाज में फ्लॉन्ट किया.बता दें कि नोरा के ये आउटफिट्स फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नोरा फतेही की ये तस्वीर

इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले नोरा ये ब्लैक दिलकश अंदाज भी खूब चर्चाओं में रहा था.नोरा की तस्वीरें हर दिन वायरल रहती हैं ऐसे में सभी को उनके आने वाली फिल्मी प्रोजेक्ट्स और म्यूजिक वीडियोज का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Back to top button