प्रदेशमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र में कोरोना का खतरा बरकरार, राज्य सरकार ने आदेश जारी कर 28 फरवरी तक बढ़ाया लॉकडाउन

महाराष्ट्र में जानलेवा कोरोना वायरस के मद्दनेजर उद्वव सरकार ने लॉकडाउन को 28 फरवरी तक बढ़ा दिया है. इस संबंध में आज राज्य सरकार ने आदेश जारी कर दिए हैं. इससे पहले राज्य सरकार ने लॉकडाउन को 31 जनवरी तक बढ़ाया था.

Loading...

राज्‍य के मुख्य सचिव संजय कुमार ने लॉकडाउन को एक महीने तक बढ़ाने की अधिसूचना जारी कर दी है. अधिसूचना में कहा गया है कि पहले से जिन कार्यों को जारी रखा गया है, वे जारी रहेंगे और लॉकडाउन के संबंध में पहले के सभी आदेश आगामी 28 फरवरी तक के लिए प्रभाव में रहेंगे.

महाराष्ट्र में कोरोना की ताजा स्थिति क्या है?

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के तीन हजार 537 नए मामले समाने आए हैं. वहीं बीते दिन 70 लोगों की मौत हुई है. राज्य में अबतक इस महामारी के 19 लाख 28 हजार 603 मामले सामने आए हैं और 49 हजार 463 लोगों की मौत हुई है.

मुम्बई की लाइफलाइन लोकल ट्रेन सबके लिए खुली

इस बीच बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुंबई की लोकल ट्रेन आम जनता के लिए एक फरवरी से फिर से शुरु करने का आदेश जारी कर दिया है. लेकिन एक तय समय पर ही सामान्य यात्री लोकल ट्रेन में सफर कर पायेंगे. आदेश के मुताबिक, अति जरुरी सेवाओं में काम करने वाले यात्री पहले की तरह कभी भी लोकल ट्रेन में सफर कर सकतें हैं.

 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV